सीएसके ने सनराइजर्स को हराकर प्लेऑफ के लिए दावेदारी की

चेन्नई। कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की शानदार पारी के बाद गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन से चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर  प्लेऑफ के लिए अपनी संभावनाएं और मजबूत की हैं। सुपरकिंग्स ने इस सत्र में आक्रामक बल्लेबाजी करने वाली हैदराबाद को 78 रन से हराया। इस मैच में ऋतुराज ने 98 रन की बेहतरीन पारी खेली। इस मैच के साथ ही सीएसके ने अपना पांचवां मुकाबला जीता और वह आईपीएल पॉइंट टेबल में लाभ के साथ हीतीसरे नंबर पर आ गई है।

इस जीत से चेन्नई सुपरकिंग्स के अब अंकतालिका में कुल 10 अंक हो गए हैं। 

सीएसके ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट पर 212 रन बनाए। इस मैच का आकर्षण ऋतुराज की पारी रही। इस बल्लेबाज ने 54 गेंद की अपनी इस पारी में 10 चौके और 3 छक्के लगाये। इसके अलावा डेरिल मिचेल और शिवम दुबे ने 52 और 39 रन रन बनाए। वहीं इसके बाद 213 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस मैच में तूफानी बल्लेबाजी नहीं कर पायी और 18.5 ओवर में 134 रनों पर ही सिमट गयी। यह आईपीएल के इस सत्र में पहली बार है जब उसके सभी खिलाड़ी आउट हुए हैं। 

सनराइजर्स की ओर से केवल एडेन मार्करम 32 ही कुछ हद तक खेल पाये। इसके अलावा हेनरिक क्लासेन 20 और अब्दुल समद 19 रन बनाकर पेवेलियन लौटे। अभिषेक शर्मा और नीतीश रेड्डी 15-15 रन जबकि ट्रेविस हेड 13 रन ही बना पाये। सीएसके की ओर से तुषार देशपांडे ने चार जबकि मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराणा ने 2-2 विकेट लिए! 



Subscribe to our Newsletter